Pandya Store 12th March 2024 Written Update: Natasha plans to tell Dhawal she’s chosen Shashank to marry.

Pandya Store 12th March 2024 Written Update: आज के एपिसोड में, धवन सभी को कमरे में अपने अच्छे समय के बारे में याद दिलाते हैं। नताशा तब भूत बनने की एक नई याद जोड़ने के बारे में मजाक करती है। जैसे ही “तू है तो” गीत बजता है, नताशा मेकअप के साथ धवन को भूत की तरह दिखाना शुरू कर देती है। धवल उसके साथ खिलवाड़ करता है, और भले ही नताशा पीछे हटने की कोशिश करती है, वह उसे और करीब लाता है। वह उसके चेहरे को रंगती है जबकि वह उसे प्यार से देखता है। वे एक-दूसरे की संगति का आनंद लेते हैं, और धवल नताशा के चेहरे को भी सजाता है। वे दोनों खुद को आईने में देखकर हंसते हैं।

चीकू को सोने में कठिनाई होती है क्योंकि वह सुमन और नताशा द्वारा कही गई घटिया बातों से परेशान है। भाविन चीकू के विचार को याद करता है और अमरीश द्वारा उनका मजाक उड़ाने पर बुरा महसूस करता है। धवल और नताशा अपने बाल बदलते हैं और भूत की वेशभूषा पहनते हैं, लेकिन अंत में एक-दूसरे पर हंसते हैं। चीकू रसोई में जाता है, एक जार निकालता है जिसके अंदर महत्वपूर्ण कागजात छिपे होते हैं। वह सोचता है कि इसे चावल के जार में छिपाना एक अच्छा विचार है क्योंकि कोई भी अनुमान नहीं लगाएगा कि यह वहाँ है। प्रणाली गोलू को शांत करने की कोशिश करती है। गोलू सोचता है कि क्या वे अब गरीब हैं और उसकी स्कूल की फीस वहन नहीं कर सकते।

Pandya Store 12th March 2024 Written Update

गोलू सुझाव देता है कि वह ट्रैफिक सिग्नल पर बच्चों की तरह काम कर सकता है और कमा सकता है। मकवाना उनके शब्दों से चकित हो जाते हैं। नताशा का लंगड़ा चीकू को सचेत करता है। प्रणाली गोलू को समझाती है कि उसे स्कूली शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए और बड़े होने पर उनका समर्थन करने का लक्ष्य रखना चाहिए। गोलू को सुनने के बाद भाविन को और भी बुरा लगता है। प्रणाली डॉली को चिंतित करती है कि गोलू की मासूमियत उनकी स्थिति से प्रभावित हो रही है।

धवन जाँच करता है कि नताशा ठीक है या नहीं, लेकिन वह खुद से दूरी बनाती रहती है। चीकू एक दीपक को अपने आप हिलते हुए देखकर डर जाता है, जो धावल के कारण होता है। वह भूत को भगाने के लिए जप करने की कोशिश करता है। सोफे के पीछे दीपक को देखकर, वह यह सोचकर घबरा जाता है कि उनका घर प्रेतवाधित है। भीख माँगने पर गोलू की टिप्पणी से निराश भाविन ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया। वह अमरीश के कठोर शब्दों से परेशान हो जाता है और क्लीनर की एक बोतल देखता है।

भाविन क्लीनर की बोतल उठाता है। नताशा धवन को आश्वस्त करती है कि वे ठीक हैं और उन्हें महत्वपूर्ण कागजातों की तलाश करनी चाहिए। अमरीश की शरारत पर संदेह करते हुए चीकू ईशा को जगाता है, एक चलते हुए दीपक से घबरा जाता है। नताशा शेष को डराने के लिए अमरीश के कमरे में घुस जाती है, जो फैसला करता है कि उसे चीकू की रक्षा करने की आवश्यकता है। धमाल हंसता है, नताशा को याद दिलाता है कि उन्हें दस्तावेज़ खोजने की ज़रूरत है। यह प्रकरण नताशा के सुझाव के साथ समाप्त होता है कि उन्हें रसोई में कागजात मिल सकते हैं।

प्रीकैपः नताशा धवन को यह बताने की योजना बनाती है कि उसने शशांक को शादी करने के लिए चुना है। वह बताती है कि यह कागजों को पुनः प्राप्त करने और चीकू को यह एहसास कराने की एक चाल है कि वह आगे बढ़ गई है, इसके बावजूद कि वह धवल से प्यार करती है।

Hello, friends! My name is Arindam Das. I write blogs. I finished my studies in B.com at Calcutta University. I began blogging in 2014. I like it. I live in Kolkata, West Bengal.

Leave a Comment