Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10th March 2024 Written Update: Abhira meets with an accident.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10th March 2024 Written Update: आज के एपिसोड में, कावेरी अभिरा से उसके परिवार के बारे में बात करती है और उसके जीवन में अक्षरा की भूमिका पर सवाल उठाती है। कावेरी उसे बताती है कि अक्षरा के पास घर नहीं था और वह अभिरा की अच्छी तरह से परवरिश नहीं कर सकती थी। लेकिन अभिरा अक्षरा का बचाव करती है और किसी को भी उसके बारे में बुरी बातें नहीं कहने देती है। अरमान कावेरी का समर्थन करने की कोशिश करता है, लेकिन अभिरा उसे इससे बाहर रहने के लिए कहती है और प्रशंसा करती है कि अक्षरा ने उसे कैसे पाला है। कावेरी चेतावनी देती है कि अगर वह उनकी कानूनी लड़ाई जीतती है, तो अभिरा को अपनी शिक्षा बंद कर देनी चाहिए।

कावेरी यह भी कहती है कि अगर वह हारती है, तो वह जेल जाएगी। अरमान कावेरी को गुस्से में निर्णय नहीं लेने के लिए कहता है। कावेरी जेल का सामना करने के लिए तैयार है लेकिन चाहती है कि अगर अभिरा हार जाती है तो वह अपने सपनों को छोड़ दे। अरमान कावेरी की कठोर स्थिति पर सवाल उठाता है। कावेरी दिखाना चाहती है कि अक्षरा का रास्ता गलत है। अरमान अभिरा को मामला छोड़ने का सुझाव देता है, लेकिन अभिरा नहीं चाहती कि कावेरी जेल जाए, फिर भी वह अक्षरा को धोखा नहीं देगी।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10th March 2024 Written Update

स्वर्ण आश्चर्यचकित है कि अरमान रूही के लिए निर्णय लेगा। मनीष को आश्चर्य होता है कि स्वर्ण अरमान के नाम पर कड़ी प्रतिक्रिया क्यों देती है। स्वर्ण को समझ नहीं आता कि अरमान को रूही के लिए फैसला क्यों करना चाहिए। मानव स्वर्ण को शांत होने के लिए कहता है, यह मानते हुए कि अरमान उसे रूही के संरक्षक के रूप में अस्वीकार नहीं करेगा। स्वर्ण सोचती है कि अरमान मानव का विरोध करने के लिए कारण खोजता है।

अरमान और अभिरा अपने मामले पर ध्यान केंद्रित करते हैं। रूही अरमान को सांत्वना देने की कोशिश करती है, जो कावेरी को निर्दोष साबित करने के लिए दृढ़ है। अगर वे हार जाते हैं तो वह अभिरा की शिक्षा के बारे में चिंतित होता है। रूही उसे आश्वासन देती है कि अभिरा चुनौती के लिए तैयार है और जो कुछ भी होता है उसके लिए अरमान दोषी नहीं है। अरमान अभिरा के भविष्य के लिए खुद को जिम्मेदार समझता है।

अभिरा अरमान और रूही को बात करते हुए सुनती है और अरमान की चिंता को कम करने की कोशिश करती है, यह नाटक करते हुए कि उसने कुछ नहीं सुना। फिर वह खिलवाड़ में अपने स्टेपलर के बारे में पूछती है, जिससे रूही के साथ हल्की-फुल्की बातचीत होती है। कावेरी रुकती है और अरमान को रूही की इच्छा के अनुसार मानव से मिलने के लिए कहती है। यह अरमान और अभिरा दोनों को आश्चर्यचकित करता है।

अभिरा और अरमान खुद को बेचैन पाते हैं। अभिरा अपनी माँ की शिक्षाओं का पालन करते हुए फर्श पर सोने का फैसला करती है, और अरमान उसके साथ शामिल हो जाता है। कावेरी रूही और मानव के लिए एक धार्मिक समारोह तैयार करती है, जिससे रूही में अशांति पैदा होती है। अभिरा चारू से उसके ताने का सामना करते हुए सवारी करने के लिए कहती है, लेकिन माधव उसका समर्थन करता है। गोयनका अरमान का इंतजार कर रहे हैं, जो रूही के बारे में याद करता है। पोद्दार और विद्या क्रमशः रूही और कावेरी के लिए प्रार्थना करते हैं।

प्रीकैपः रूही उसके लिए अरमान की अनसुलझी भावनाओं का खुलासा करती है, क्योंकि वह मानव से नहीं मिल सकता था। एक दुर्घटना होती है, और अभिरा एक दुर्घटना में पड़ जाती है।

Hello, friends! My name is Arindam Das. I write blogs. I finished my studies in B.com at Calcutta University. I began blogging in 2014. I like it. I live in Kolkata, West Bengal.

Leave a Comment