Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th March 2024 Written Update: Kaveri tells Abhira and Arman to leave the house.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th March 2024 Written Update: आज की कहानी में, अरमान अभिरा के कार्यों के लिए पोद्दार के परिवार से माफी मांगता है। वह अभिरा के बारे में सोचता है और गुस्सा महसूस करता है। अभिरा को लगता है कि अरमान उस पर पागल है लेकिन वह इसके बारे में कुछ नहीं कर सकती। वह गरीब लोगों की मदद करना चाहती है और अक्षरा के सपने को बर्बाद नहीं करना चाहती। अरमान और अभिरा एक-दूसरे के बारे में सोचते रहते हैं।

पोद्दार परिवार कावेरी का समर्थन करता है। रूही का मानना है कि सच्चाई हमेशा सामने आती है और कावेरी को बताती है कि वह जीत जाएगी। विद्या सोचती है कि कावेरी विशेष है और निश्चित रूप से उसका अदालती मामला जीत जाएगी। वह कावेरी को जीतने और जल्द ही घर लौटने के लिए प्रोत्साहित करती है। विद्या कावेरी की जीत में विश्वास करती है। कावेरी विद्या पर एक बड़ी जिम्मेदारी के साथ भरोसा करती है, लेकिन विद्या इसे स्वीकार नहीं करना चाहती। मनीषा चाहती है कि कावेरी घर वापस आ जाए। काजल मनीषा को कावेरी की वापसी के बारे में आशान्वित रहने के लिए कहती है। कावेरी जाने से पहले कृष, कियारा, चारू और आर्यन के साथ गले मिलती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th March 2024 Written Update

कावेरी और अरमान दरबार जाते हैं। परिवार कावेरी का समर्थन करने के लिए वहाँ है। दरबार में, कुछ लोग कावेरी का मज़ाक उड़ाते हैं और उसे चोट पहुँचाने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन अरमान उसकी रक्षा करता है। देव और उसका सहायक मामले के बारे में बात करते हैं और यह पता लगाने की कोशिश करते हैं कि देव के कार्यालय में महत्वपूर्ण कागजात किसने छोड़े। विद्या कावेरी की चोट की देखभाल करती है।

अरमान देव के साथ कागजात देखता है और उससे अभिरा के बारे में पूछता है। देव पुष्टि करता है कि वह उसी बात के बारे में बात कर रहा है। न्यायाधीश अरमान और देव की बातचीत को रोकता है और अदालत का मामला शुरू करने के लिए कहता है। देव अदालत में सबसे पहले बोलते हैं, कहते हैं कि कावेरी ने गरीब लोगों से घर छीन लिए। न्यायाधीश कावेरी को आगे बुलाता है।

अरमान कावेरी को सच बताने के लिए कहता है और वह बाकी का ध्यान रखेगा। अभिरा अदालत में आती है, सभी को चौंका देती है। जज अभिरा के बारे में जानना चाहता है। देव कहता है कि अभिरा उसके साथ काम करती है। अभिरा कहती है कि उसके पास कावेरी के खिलाफ महत्वपूर्ण सबूत हैं और वह मामले का नेतृत्व करने के लिए कहती है। न्यायाधीश उसे आगे जाने देते हैं।

अभिरा कावेरी और राकेश का एक वीडियो दिखाती है। वह कावेरी को निर्दोष दिखाने की कोशिश करती है। अभिरा राकेश को स्वीकार कराती है कि अजय नाम के एक बिल्डर ने उसे गरीब लोगों के घरों में आग लगाने के लिए कहा था। अभिरा साबित करती है कि अजय असली बुरा आदमी है। अजय भागने की कोशिश करता है, लेकिन माधव उसे पकड़ लेता है। न्यायाधीश निर्णय देता है कि कावेरी दोषी नहीं है।

पोद्दार परिवार बहुत खुश है। देव अभिरा की सराहना करते हुए कहते हैं कि वह किसी दिन एक महान वकील बनेगी। अभिरा कावेरी को बताती है कि वह उस पर विश्वास करना चाहती थी लेकिन गरीब लोगों के लिए दुखी थी और माफी मांगती है। कावेरी अभिरा को कोई जवाब नहीं देती।

प्रीकैपः कावेरी अभिरा और अरमान को घर छोड़ने के लिए कहती है। रूही अरमान को अभिरा और परिवार में से किसी एक को चुनने के लिए कहती है।

Hello, friends! My name is Arindam Das. I write blogs. I finished my studies in B.com at Calcutta University. I began blogging in 2014. I like it. I live in Kolkata, West Bengal.

Leave a Comment