Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20th March 2024 Written Update: Abhira taunts Kaveri about losing her family.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20th March 2024 Written Update: आज की कहानी में, अरमान मुसीबत में है। वह कावेरी के पास गलत दस्तावेज़ लाया-अभिरा के साथ उसका शादी का कागज़, न कि वह जो उसने माँगा था। कावेरी परेशान हो जाती है और अरमान को बताती है कि जब उसने अभिरा से शादी की, तो उसने उसे अपने परिवार के बजाय चुना। कावेरी सोचती है कि अभिरा दुर्भाग्यशाली है और कहती है कि अभिरा को परिवार की रक्षा के लिए उनका घर छोड़ देना चाहिए। चूंकि अरमान का विवाह अभिरा से हुआ है, इसलिए कावेरी चाहती है कि वे दोनों चले जाएं। अरमान हैरान हो जाता है, और अभिरा बहुत दुखी होती है, लेकिन कावेरी को उसकी भावनाओं की परवाह नहीं है।

मनोज अभिरा के खिलाफ है, और संजय अब उससे सहमत हो जाता है। लेकिन मनीषा अभिरा का समर्थन करती है और मनोज से असहमत होती है। काजल इसके लिए मनीषा का मजाक उड़ाती है। मनोज को अरमान के लिए दुख होता है, लेकिन काजल और अन्य नहीं चाहते कि अरमान चले जाए। संजय सोचता है कि अगर अरमान चला जाता है तो मनोज और कृष व्यवसाय में उसकी जगह ले सकते हैं, लेकिन मनोज ऐसा नहीं चाहता। मनीषा अभिरा के लिए खड़ी होती है जबकि विद्या और माधव सभी को अरमान और अभिरा के बारे में बहस करते हुए देखते हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20th March 2024 Written Update

मनीष को पता चलता है कि कावेरी ने अभिरा और अरमान को अस्वीकार कर दिया है। स्वर्ण कावेरी से सहमत हो जाती है और इसके बारे में खुश होती है, जिससे मनीष को झटका लगता है। स्वर्ण सोचती है कि अभिरा और अरमान रूही की खुशी के लिए समस्याएँ पैदा कर रहे हैं। अरमान ने जाने से इनकार कर दिया और कावेरी से उसे अंदर जाने देने के लिए कहा, लेकिन वह उस पर दरवाजा बंद कर देती है। अरमान दरवाजा तोड़ने की धमकी देता है। अभिरा उसे रुकने के लिए कहता है, लेकिन अरमान कावेरी से बात करने पर जोर देता है। कृष, आर्यन और मनोज उसे शांत करने की कोशिश करते हैं।

अभिरा माधव और विद्या को रोकती है और पूछती है कि क्या कावेरी वास्तव में अरमान से प्यार करती है। विद्या अरमान की परेशानियों के लिए अभिरा को दोषी ठहराती है। अभिरा कहती है कि अगर कावेरी उससे नाराज है तो उसे जाना चाहिए, अरमान को नहीं। अरमान को चिंता है कि वह अपने परिवार से दूर नहीं रह सकता। रूही उसे सांत्वना देने की कोशिश करती है। अभिरा विद्या और माधव को अरमान का समर्थन करने की चुनौती देती है।

अरमान रूही को बताता है कि वह अपने परिवार से दूर रहना बर्दाश्त नहीं कर सकता। रूही अभिरा को रहने के लिए छोड़ने का सुझाव देती है। अभिरा यह सुनता है। विद्या कावेरी को अपना मन बदलने के लिए मनाने की कोशिश करती है, लेकिन वह मना कर देती है। अभिरा और अरमान एक साथ अपने अतीत के बारे में सोचते हैं। अभिरा अरमान को अपने परिवार के साथ रहने की जरूरत होने पर उसे छोड़ने के लिए कहती है।

प्रीकैपः अरमान कहता है कि अभिरा उसकी वजह से जा रही है। रूही कावेरी के फैसले के बारे में अरमान से सवाल करती है। कावेरी रुही के साथ बाहर जाने के लिए कियारा पर पागल हो जाती है और अभिरा को मार देती है। अभिरा अपने परिवार को खोने के बारे में कावेरी को ताना मारती है।

Hello, friends! My name is Arindam Das. I write blogs. I finished my studies in B.com at Calcutta University. I began blogging in 2014. I like it. I live in Kolkata, West Bengal.

Leave a Comment